One Piece के चार साम्राज्यवर्धक पाइरेट।

ओन पीस की दुनिया के सबसे शक्तिशाली और डरावने पाइरेट्स के चार संप्रदाय : ।


वन पीस की दुनिया लोकप्रिय पाइरेट्स से भरी होती है, लेकिन सिर्फ चार साम्राज्यवादी पाइरेट्स सबसे शक्तिशाली और भयानक माने जाते हैं। वे मैन्गा और एनीमे की ये दुनिया के महत्वपूर्ण अभिव्यक्तियों में हैं, और उनकी खबर बहुत पहले ही उन्हें पुलर्ता देती है। इस लेख में, हम चार साम्राज्यवादी को, उनकी कहानियों और वन पीस की दुनिया में उनकी स्थान को अधिक नज़र से जानेंगे।

कैदो, पशुओं के साम्राज्यवादी


कैदो, चार सम्राज्यवादियों में से सबसे नये हैं जो अपने प्रभुत्व की पदक्षेप प्राप्त कर चुके हैं। उन्हें "पशुओं के साम्राज्यवादी" के नाम से जाना जाता है क्योंकि उनके पशुपतित दिखने वाले तौर पर और अधिकांश मानवों के प्रति अधिक शक्ति के कारण। कैदो, वन पीस की दुनिया के सबसे प्रचलित अपराधियों में से एक हैं जोकि 4,000,000,000 बेरी की भरपाई है।

वह डरावनी प्रतिमा के बावजूद, काइडो के पास एक कम हथियारी पक्ष होता है। वह ताकतवर दुकानों का महत्वपूर्ण ग्राहक हैं और एक अच्छी बोतल से हर्श में किसी भी समय लगा सकते हैं। हालांकि, यह नहीं होता है कि काइडो को हराने में आसान हो। उनके सुपरहामन ताकतों और विश्वव्यापी शक्ति के साथ, वे One Piece की दुनिया में हराने में सबसे कठिन विरोधी के तौर पर माने जाते हैं।

Big Mom, कुकी के साम्राज्यवादी


Big Mom वही एकमात्र महिला है जो चार शासकों में शामिल है। वह वही वही One Piece विश्व के सबसे डरावने अपराधी माने जाते हैं, उनकी सिर पर 4,000,000,000 Berry की इनाम है। Big Mom भी "Empereur des Pâtisseries" के नाम से जानी जाती है, कुकर्तों और मिठाईयों के प्यास के कारण।

तोहफ़ा वाली त्वचा के पीछे, एक क्रूर और कठोर व्यक्तित्व छुपा है। Big Mom अपने शक्तियों का उपयोग करके दुसरों को अपने इच्छाओं को पूरा करने और चाहते हुए कुछ प्राप्त करने के लिए है। उसे प्रभावशाली तूफान और भूकंप पैदा करने की शक्ति वाली अत्याधिक शक्तियों की एक विशेषता है।

Shanks है, लाल बालों वाला सम्राट


Shanks, One Piece के मुख्य विवरणी Monkey D. Luffy के संबंध के कारण सबसे प्रसिद्ध Quatre Empereurs में से एक है। Shanks, One Piece की दुनिया में सबसे दयालु और सम्मानित पाइरेट्स में से एक के तौर पर प्रतिनिधित्व किया जाता है, और उनके लाल बालों के कारण "लाल बालों वाले सम्राट" के नाम से पुकारे जाते हैं।

शैंक्स वेश्यों के चारों शासकों में सबसे पॉपुलर होने के कारण उनकी मूनकी डी. लफ्फी के साथ सम्बन्ध होने के लिए जाने जाते हैं। शैंक्स वेश्यों की दुनिया में सबसे महकमहकीय और सम्मानित वेश्यों में से एक माने जाते हैं, और "लाल वड़ी शासक" के नाम से जाने जाते हैं।

Blackbeard, भय के शासक.


"Blackbeard" एक सबसे नये Quatre Empereurs हैं जो शक्ति के पद को ले चुके हैं। वह One Piece के दुनिया के सबसे भयावह अपराधी माने जाते हैं जिनके ऊपर उनकी हेड पर 2,000,000,000 Berry की इनावाला है। "Terror Emperor" के नाम से भी जाने जाते हैं, क्योंकि वह अपने दुश्मनों में भय जगाने की क्षमता रखते हैं।

Blackbeard एक तंग योजक व शक्ति की अनहद की इच्छा के साथ जानी जाती है। वह अपने सहयोगियों को छोड़ने या उन्हें उनके उद्देश्यों पर पहुंचने के लिए त्राहित करने में कुछ परेशानी नहीं करते। हालांकि, Blackbeard एक बहुत दुर्भग्यपूर्ण विरोधी के रूप में भी माने जाते हैं, अधिकतर शक्ति और दुसरों की शक्तियों का उपयोग करने की शक्ति के साथ।

निष्कर्ष Empereur Pirate


One Piece की दुनिया में चार शाहों के महत्वपूर्ण आभाव हैं, और वे सभी पाइरेट्स के सबसे शक्तिशाली और डरावने के होने के लिए पेश किये जाते हैं। हर एक में उनका अद्वितीय इतिहास और उनके प्रत्येक प्रेरणाएँ होती हैं, लेकिन सभी को One Piece की दुनिया को नियंत्रित करने की इच्छा होती है। चार शाहों और अन्य पाइरेट्स के बीच के लड़ाई अनोखे होने की उम्मीद है, और इनके संबंधों के कहानी के सफर के दौरान कैसे विकसित होंगे, वह दर्शाते हुए दिलचस्पी होगी।

 • en  fr  de  es  pt  it  pl  ru  ja  zh  ko  ar  fa  fi  hr  he  sr  nl  da  bm  no